वेस्टइंडीज से क्रिकेट कमेंट्री कर रहे रांची के ऋषि छाबड़ा

क्रिकेट से लगाव के कारण भारत- वेस्टइंडीज सीरीज में शामिल होने का मिला है मौका

Insight Online News

रांची। रांची के ऋषि छाबड़ा इंडिया-वेस्टइंडीज सीरीज में बतौर अतिथि शामिल होने वेस्टइंडीज पहुंचे हैं। वेस्टइंडीज के साथ पोर्ट ऑफ स्पेन में 29 जुलाई को पहले T20 मैच से पूर्व ऋषि ने वेस्टइंडीज टीम के मैनेजर से मुलाकात की और टॉस क्वाइन सौंपा। मैच खत्म होने पर वेस्टइंडीज के टीम मैनेजर ने ऋषि को मैच स्टंप और बेल्स भेंट की। साथ ही उन्हें मैच के दौरान 3 ओवर के लिए कमेंट्री करने का मौका भी दिया। ऋषि को यह अवसर क्रिकेट के प्रति उनके जुनून और बतौर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हासिल हुआ है।

  • वेस्टइंडीज टीम के साथ प्राइवेट जेट में किया सफर

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के निमंत्रण पर ऋषि लगातार वेस्टइंडीज टीम के साथ जुड़े हुए हैं। उन्हें टीम इंडिया के साथ होटल में ठहरने का अवसर भी दिया गया। 1 अगस्त को दूसरे T20 मैच के लिए रिसीव वेस्टइंडीज टीम के साथ पोर्ट ऑफ स्पेन से सेंट किट्स प्राइवेट जेट से पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर का साक्षात्कार भी लिया। ऋषि ने बताया कि कप्तान जेसन ने क्रिकेट से जुड़ी कई रोचक जानकारियां साझा की। साथ ही उन्हें इस टूर्नामेंट से जुड़ने के लिए शुभकामनाएं भी दी। ऋषि 2 अगस्त को होने वाले तीसरे T20 मैच तक वेस्टइंडीज टीम के साथ जुड़े रहेंगे। 3 अगस्त को वापस इंडिया के लिए रवाना होंगे।

  • देशभर के 100 लोगों में से चुने गए हैं ऋषि

ऋषि कई वर्षों से क्रिकेट को फॉलो कर रहे हैं। अपनी दीवानगी क्रिकेट मैच का कलेक्शन तैयार कर जाहिर करते रहते हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में शामिल होने की इच्छा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की थी। इस पर वेस्टइंडीज क्रिकेट ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए देश भर से 100 लोगों को चिन्हित किया था। अंतिम रूप से 9 लोगों को इस टूर्नामेंट में शामिल होने का आमंत्रण भेजा, इसमें ऋषि एक थे। आमंत्रण मिलने के बाद वह 26 जुलाई को रांची से मुंबई और फिर पोर्ट ऑफ स्पेन के लिए रवाना हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.