Road accident in Bihar : सड़क दुघर्टना में दो की मौत,पांच पुलिस कर्मी घायल,दो गंभीर

औरंगाबाद, 13 सितंबर । बिहार के औरंगाबाद जिले में सोमवार के तड़के हुए सड़क दुघर्टना में दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में बचाव कार्य में लगे पांच पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।दो को गंभीर हालत में पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया है। अन्य तीन घायल पुलिसकर्मी का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है।

दुर्घटना आज सुबह 4 बजे की जिले के ओबरा थानांतर्गत उब गांव के पास एनएच-139 पर हुई है। दाउदनगर के एसडीपीओ राजेश कुमार ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया आज अहले सुबह पिकअप वैन दुर्घटना में चालक के वाहन में फंसे होने की खबर पर ओबरा थाना की पुलिस वहां राहत कार्य के लिए गई थी।

पिकअप चालक की मृत्यु हो चुकी थी।एक ट्रैक्टर मंगाकर पिक अप चालक के शव को निकालने के प्रयास में पुलिस कर्मी लगे थे। इतने में एक हाईवा ने आकर ट्रैक्टर एवं पिकअप वैन में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। राहत कार्य में लगे पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए। जिनमें से दो को काफी चिंताजनक हालत में पटना भेजा गया है।तीन जवानों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर अग्रेतर कारवाई की जा रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *