Road accident in Jharkhand : सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार की माैत, एक गंभीर

जामताड़ा, 15 दिसंबर । कुंडहित थाना क्षेत्र अंतर्गत दुमका-आसनसोल मुख्य मार्ग पर मंगलवार रात हल्दीडीह गांव के स्कूल के पास भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि स्कूटी एवं बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दो गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडहित में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान एक और घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

मरने वालों में शिवदास सोरेन (35) , सिउली मरांडी (30) , अमित मरांडी तथा रामदास सोरेन (18) हैं। मरने वालों में से तीन लोग हल्दीडीह गांव के निवासी थे। तीनों एक ही परिवार के थे। जबकि एक व्यक्ति दुमका के मसलिया थाना क्षेत्र के राबियाकाटा गांव का रहने वाला है।

सड़क दुर्घटना के बाद उग्र लोगों ने शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खत्म कराया।

घटना के बाद से हलदीडीह गांव में मातम का माहौल है। हल्दीडीइ गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद लोगों में गुस्सा भी देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मृतक के आश्रितों के लिए मुआवजे की मांग की है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *