Road accident in Jharkhand : मूसलाधार बारिश से अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, दो की मौत, तीन घायल

रामगढ़, 15 सितंबर । जिले में पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश अब लोगों की जान ले रही है। बारिश की वजह से एनएच-33 पर बुधवार को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। इस मामले की पुष्टि करते हुए कुज्जू ओपी प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि बोंगाबार फोरलेन के पास एक असंतुलित स्विफ्ट डिजायर कार डिवाइडर से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पलट गई। इस हादसे में कार पर सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। जबकि तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया है। बता दें कि रामगढ़ में दो घंटे के भीतर यह दूसरा सड़क हादसा है। सुबह हुए एक और हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार बिहार राज्य के शेखपुरा जिला अंतर्गत बरबीघा थाना क्षेत्र के रामपुर, सिमडीहा निवासी गोलू कुमार सिंह (28) , मोहित कुमार सिंह (26) , ऋषु कुमार सिंह (26) , दीपक झा (30) , रेकी कुमार सिंह (30) स्विफ्ट डिजायर कार (जेएच05बीएन-0892) पर सवार मां छिन्नमस्तिके मंदिर रजरप्पा पूजा-अर्चना के लिए जा रहे थे। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के बीच कोयरीखेत, बोंगाबार के समीप फोरलेन पर कार असंतुलित होकर पलटते हुए निकट ही निर्माणाधीन मकान की निर्माण सामग्री ईंट,गिट्टी से टकराते हुए फंस गई।

घटना में चालक मोहित व उक्त चारो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों की मदद से कार से बाहर निकाल कर इलाज के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा गया। इस क्रम में मोहित कुमार और गोलू कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि रेकी, ऋषु व दीपक को सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स, रांची रेफर किया गया है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *