Bihar NewsHindiNationalNewsPolitics

कानून व्यवस्था को लेकर भड़की रोहिणी आचार्य, कहा- खरोंच भी आई तो भाजपा जिम्मेदार

पटना । बिहार के सारण लोकसभा क्षेत्र से राजद की प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने सारण में मतदान के बाद हुई हिंसक घटना में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि रोहिणी आचार्य को एक खरोंच भी आई तो सारे भाजपा वाले जिम्मेदार होंगे।

मंगलवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सारण में बेगुनाह को मारा गया और अभी तक इंसाफ नहीं मिला। अभी तक भाजपा के ‘गुंडे’ भागे हुए हैं। हमलोग इंसाफ मांग रहे हैं। इस मंगलराज को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

तेजस्वी यादव की गिरफ्तारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर रोहिणी ने कहा, “जेल भेज दें, जेल जाने से हमलोग डरने वाले नहीं हैं। मेरे ऊपर हमला हुआ, प्रधानमंत्री ने क्या कर लिया। सबको धमकी देने का काम करते हैं, क्या यही प्रधानमंत्री होता है? मास रेपिस्ट को भगा दिया गया।”

बिहार की राजधानी पटना में पटना विश्वविद्यालय के छात्र की हत्या के संबंध में पूछे जाने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “बिहार में मंगलराज है ना। जब मंगलराज रहेगा तो यही होगा ना। जहां रेपिस्ट की पीठ थपथपाई जाएगी और बेगुनाहों को मारा जाएगा।”

उल्लेखनीय है कि सोमवार को पटना में हर्ष राज नामक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। हर्ष लॉ कॉलेज में बने परीक्षा केंद्र से परीक्षा देकर बाहर निकल रहा था, तभी बदमाशों ने उसको लाठी डंडे से पीट पीटकर मार डाला।

रोहिणी आचार्य ने दावा किया कि इस चुनाव में इस सरकार का खात्मा होने वाला है। उन्होंने कहा कि राक्षस राज का खात्मा होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *