पाकिस्तान में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या, सड़कों पर प्रदर्शन

इस्लामाबाद, 07 सितंबर। पाकिस्तान के पंजाब में 10 की साल की मासूम से गैंगरेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम स्विमिंग पुल के मालिक और उसके सहयोगियों ने दिया। पीड़ित के परिजन समेत बड़ी संख्या में लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए विरोध-प्रदर्शन करके आक्रोश जताया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर किया गया है। इनके बारे में कथित तौर पर कहा गया कि इस जघन्य अपराध में शामिल थे। पश्तून परिवार से संबंध रखने वाली पीड़ित बच्ची सूरन वैली के मोहमंद जिले में रहती थी। उस दिन सेंट्रल लाहौर के मानावन स्थित स्विमिंग पुल अपने भाई के साथ गई थी।

मामले में दर्ज एफआईआर के अनुसार पीड़ित का बेटा और बेटी स्विमिंग पुल गए थे। बेटा अकेले घर लौटा और बताया कि उसकी बहन खो गई। इसके बाद परिजन तलाश में जुट गए। पुल के मालिक ने बताया कि उनकी बेटी पुल में डूब गई थी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि राजा और उसके साथियों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और हत्या कर दी। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शहबाज अहमद ने मंगलवार को बताया कि मामले में संदिग्ध आरोपित राजा और असलम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आटोप्सी रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हो गई है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था और उसे डुबाकर मार दिया गया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *