Sakshi Chopra : बोल्ड अंदाज में नजर आईं साक्षी चोपड़ा, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

स्टार किड्स के बारे में अक्सर फैन्स अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। ऐसे में जब हाल ही में टीवी शो रामायण के निर्देशक रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा मुंबई में नजर आईं तो एक बार फिर से चर्चा में आ गईं।

साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फोटोज- वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। साक्षी चोपड़ा के फोटोज- वीडियोज इतने बोल्ड हैं कि उन्हें देखकर ये कहना मुश्किल होता है कि वे रामानंद सागर की परपोती हैं। साक्षी चोपड़ा हाल ही में मुंबई में नजर आईं और उनके हॉट फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। साक्षी चोपड़ा के फोटोज अक्सर वायरल होते हैं।

एक ओर जहां साक्षी चोपड़ा के फोटोज वायरल होते हैं, तो कई बार बेहद बोल्डनेस की वजह से वो ट्रोल भी होती हैं। साक्षी कई बार टॉपलेस फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं।

साक्षी चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड है और उनके 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। साक्षी चोपड़ा अभी तक 401 पोस्ट कर चुकी हैं और वो खुद 103 लोगों को फॉलो करती हैं।

बता दें कि साक्षी चोपड़ा, मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं। साक्षी कई बार अपने सेमी न्यूड तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं।

साक्षी चोपड़ा कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का भी कोर्स किया है। साक्षी चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में सिंगर और सॉन्गराइटर लिख रखा है। गौरतलब है कि उनका पहला म्यूजिक वीडियो नीना सिमोन की क्लासिक हिट ‘फीलिंग गुड’ का कवर था।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *