सेवा भारती ने 18 बस्तियों के 367 परिवारों के 905 लोगों को भोजन कराया

इनसाइटऑनलाईनन्यूज

8 मई 2020, आज 40वें दिन सेवा भारती, रांची के बिरसा चौक,प्रकाश नगर स्थित सेवा निकेतन परिसर में 18 सेवा बस्तियों के 367 वंचित परिवारों के महिला-पुरुष व बच्चों सहित 905 लोगों को भोजन कराया गया। मौके पर प्रतिदिन की भांति शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखते हुए भोजन वितरण किया गया। साथ ही कोरोनावायरस से सतर्क एवं सजग रहने की कई जानकारियों से लोगों को अवगत कराया गया।

मौके पर सेवा भारती,रांची महानगर अध्यक्ष गिरीश मल्होत्रा ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के कारण उत्पन्न भुखमरी की समस्या को देखते हुए सेवा भारती द्वारा दाल भात केंद्र का नियमित संचालन हो रहा है। जिससे कि अपने समाज का कोई व्यक्ति भूखा न सोए। इस संकट की घड़ी में अभावग्रस्त,असहाय व हर जरूरतमंदों को सेवा भारती हर संभव सहयोग करने के लिए प्रयासरत है। सेवा के इस पुनीत कार्य में सेवाभावी बंधुओं और समाज के दानदाताओं का संपूर्ण सहयोग मिल रहा है।
सेवा भारती, रांची के दाल भात केंद्र के व्यवस्था-प्रबंधन एवं अवलोकन की दृष्टि से प्रांतीय सह सचिव ऋषि पाण्डेय,महानगर अध्यक्ष गिरीश मल्होत्रा, श्याम टोरका ,चंद्रकांत रायपत्, भगवान नायडू,अनिरुद्ध कुमार,अरुण सिन्हा, अमरेंद्र कुमार सहित स्थानीय युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *