Sex Racket News Update : स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोसी का धंधा, पुलिस ने संचालक को किया गिरफ्तार

बाहर से लाई जाती थी लड़कियां, स्पा संचालक मौके से काबू, पूछताछ जारी

  • पुलिस ने टीम बनाकर स्पा संचालक को हस्ताक्षर वाले नोटो सहित किया काबू

हिसार, 02 मार्च । डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारकर जिले के अग्रोहा कस्बे में जिस्मफरोसी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने स्पा संचालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि वह कितने टाइम से यह काम कर रहा है और कहां-कहां से लड़कियां लाता था।

डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अग्रोहा के सिरसा रोड पर स्पा एवं सैलून सेंटर के नाम से चल रहे इस अड्डे का भंडाफोड़ किया। डीएसपी के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि अग्रोहा के सिरसा रोड़ पर ए-वन-सैलून एंड स्पा सेंटर पर बाहर से लड़कियां लाकर उनसे जिस्मफराेशी का काम करवाया जाता है।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम सदस्य इंस्पेक्टर सरोज, पीएसआई संदीप, एसआई महेन्द्र, एएसआई मांगेराम, एचसी मक्खन, एचसी विजेश्वर, ईएचसी सुनील ने एक टीम बनाई और स्पा सेंटर पर पुलिस मुलाजम पीएसआई संदीप को हस्ताक्षर किए हुए 500-500 रुपये के चार नोट, कुल दो हजार रूपए देकर स्पा सेंटर पर भेजा और बाकी पुलिस टीम सदस्य पास ही दुकान के पास छिपकर इशारे का इंतजार करने लगे।

स्पा सेंटर के मैनेजर से बोगस ग्राहक बने पुलिस अधिकारी ने बात की तो मैनेजर ने दो हजार रूपए लेकर लडकी का प्रंबध कुछ ही देर में करने की बात करके रूपए अपने कांउटर की दराज में रख लिए। इतने में ही पुलिस मुलाजिम का इशारा पाते ही टीम ने स्पा सेंटर पर रैड मारकर कांउटर की दराज में रखे हस्ताक्षरयुक्त दो हजार के नोट बरामद कर स्पा मैनेजर को काबू कर लिया। जब पुलिस टीम ने चारों नोटो के नंबर और हस्ताक्षर की जांच की तो चारों नोट सही पाए गए।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि हिसार के गांव मंगाली मोहब्बत निवासी रवि कुमार यह स्पा सेंटर चलाता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि वह कितने समय से यह काम कर रहा है और उसके तार कहां-कहां जुड़े हैं। पुलिस टीम ने बाहर से लड़कियां लाकर जिस्मफरोशी करवाने के आरोप में रवि के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *