शाहीन अफरीदी पूरी तरह फिट, अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार: बाबर आजम

मेलबर्न, 15 अक्टूबर । पाकिस्तान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 23 अक्टूबर भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मुकाबले के साथ अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करने के लिए तैयार है, कप्तान बाबर आजम ने कहा कि स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पूरी तरह से फिट हैं और अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार हैं।

शाहीन चोट के कारण एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 श्रृंखला से चूक गए थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि लंदन में इलाज कराने वाला यह तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले अभ्यास मैचों में हिस्सा लेता है या नहीं।

2022 टी20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत साल के सबसे बहुप्रतीक्षित खेल आयोजनों में से एक है।

बाबर से जब एक संवाददाता सम्मेलन में अफरीदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से शाहीन और फखर ज़मान वापस आ गए हैं। हमारे पास पहले मैच के लिए छह दिन हैं, इसलिए हम इन अभ्यास मैचों का उपयोग करेंगे। शाहीन पूरी तरह से फिट हैं और अपना 100 प्रतिशत देने के लिए समर्पित हैं। इसलिए, हम उन्हें खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं।”

बाबर ने कहा, “पाकिस्तान हमेशा गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाजों के साथ आया है। हमारी तेज गेंदबाजी लाइनअप भी बहुत मजबूत है। शाहीन के वापस आने के साथ, यह और मजबूत हो जाएगा। हम अपने पिछले खेलों में विभिन्न संयोजनों के साथ खेले। हारिस रउफ ने नई गेंद के साथ अपनी गेंदबाजी में सुधार किया है।”

भारत के खिलाफ उच्च दबाव वाले मैच के बारे में बात करते हुए, बाबर ने कहा: “जब भी आप भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो यह हमेशा एक उच्च तीव्रता वाला खेल होता है। फैंस भी इस मैच का इंतजार करते हैं, हम मैदान पर मुकाबले का लुत्फ उठाते हैं। हम अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं और हम अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं।”

भारत और पाकिस्तान दोनों दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के साथ सुपर 12 चरण में ग्रुप 2 का हिस्सा हैं, जबकि क्वालीफायर से दो टीमें उनके साथ शामिल होंगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *