Shahrukh khan : आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान से टिचिंग ऐप बायजू ने खत्म किया कॉन्ट्रेक्ट

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में अरेस्ट होने के बाद से ही उनके परिवार की मुश्किलें भी बढ़ीं हैं। एक तरफ बेटा आर्थर रोड जेल में बंद है दूसरी तरफ शाह रुख खान को आर्थिक मोर्चे पर लॉस पर लॉस हो रहा है। ताजा खबरों के अनुसार हाल ही में किंग खान को एक बड़े ब्रांड ने अपने एड फिल्मों से बाहर कर दिया है। यह एसआरके के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक था।

द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग के बावजूद शाह रुख खान के साथ टिचिंग ऐप बायजू अपना अुनबंध खत्म करने वाला है। फिलहाल उनके एड को होल्ड कर दिया गया है। माना जा रहा है कि इस फैसले के पीछे सोशल मीडिया ट्रोल जिम्मेदार है। दरअसल आर्यन के अरेस्ट के बाद शाह रुख खान को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि खबरों में दावा किया जा रहा है कि संपर्क करने पर बायजू के प्रवक्ता ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

इस मामले के जानकार लोगों ने बताया कि बायजू से शाहरुख खान की डील में 3-4 करोड़ रुपए की सालाना फीस तय गई है। एसआरके साल 2017 से इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। इस दौरान कंपनी ने काफी ग्रोथ भी किया है। अब कहा जा रहा है कि शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी (उनके बेटे के ड्रग्स केस में आरेस्ट हो जाने के बाद) विवाद को देखते हुए उन्हें अपने ब्रांड के साथ जुड़ा नहीं दिखाना चाहती।

क्रिएटिव एड एजेंसी एफसीबी इंडिया के ग्रुप चेयरमैन रोहित ओहरी ने कहा, वर्तमान विवाद के बीच बायजू अपने ब्रांड को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सेलिब्रिटी विज्ञापन हमेशा जोखिम के साथ आते हैं। बता दें कि जहां एसआरके हुंडई, एलजी, दुबई टूरिज्म और रिलायंस जियो जैसे कई प्रमुख ब्रांडों का चेहरा है, वहीं बायजू एक्टर के लिए सबसे बड़े स्पॉन्सरशिप डील में से एक था।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *