HindiNewsSports

आरसीबी पर मिली रोमांचक जीत पर शिखा पांडे ने कहा-हमें अपने बल्लेबाजों पर भरोसा था

Insight Online News

मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स ने टाटा महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए सोमवार को डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) पर छह विकेट से जीत दर्ज की।

दिल्ली फ्रेंचाइजी ने शिखा पांडे (3/23) के बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत आरसीबी को 4 विकेट पर 150 रन के स्कोर पर रोक दिया और फिर 19.4 ओवरों में चार विकेट पर लक्ष्य का पीछा कर लिया।

अपने प्रदर्शन पर पांडे ने कहा, “मुझे पता था कि आरसीबी हम पर कड़ी मेहनत करेगी और मैं इस अवसर को अपनाना चाहती थी। मुझे उस कैच पर गर्व था जो मैंने हीथर नाइट को आउट करने के लिए लिया था।”

ऑलराउंडर ने आगे कहा, “मुझे पूरा भरोसा था कि हम दो ओवर शेष रहते जीत जाएंगे। अंत में यह वास्तव में तनावपूर्ण हो गया क्योंकि आरसीबी ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। ड्रेसिंग रूम में कुछ नर्वस थे लेकिन हमें अपने बल्लेबाजों पर भी भरोसा था।”

15वें ओवर में 109 रन पर अपना चौथा विकेट गंवाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स परेशानी की स्थिति में थी, लेकिन मरिजने कप्प और जेस जोनासेन ने 45 रन की शानदार साझेदारी कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

इन दोनों के नाबाद साझेदारी पर पांडे ने कहा, “यह मैच हमारे लिए सीखने की एक अच्छी अवस्था थी। टीम को यह जानने की जरूरत है कि उसके पास करीबी गेम जीतने की क्षमता है। जेस जोनासेन और मरिजने कप्प ने धैर्य से काम लिया और हमें जीत दिलाई। दोनों में स्टील की नसें है।”

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अगले मैच में गुरुवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात जायंट्स से भिड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *