Siddharth shukla : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई 02 सितम्बर : बॉलीवुड और टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे।
उनके परिवार में मां और दो बहनें हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक यहां लाये जाने से पहले उनकी मौत हो चुकी थी।

‘बिग बॉस-13’ सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ ने टेलीविजन पर लंबे समय तक चलने वाले लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू में प्रमुख भूमिका निभायी थी। ‘बिग बॉस’ का खिताब जीतने के बाद उनकी प्रसिद्ध और काफी बढ़ गयी थी।
मॉडंिलग से अपना कैरियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ ने ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ , ‘जाने पहचानने से … ये अजनबी’ और ‘लव यू ंिजदगी’ धारावाहिकों में अभिनय किया था। वह ‘झलक दिखला जा-6’ और ‘फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी-7’ जैसे रियलिटी शो में प्रतिभागी रहे। वर्ष 2014 में सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की । शहनाज गिल के साथ अपने अफेयर को लेकर भी सिद्धार्थ काफी चर्चित रहे और अपने चहेतों के बीच वह ‘सिडनाज’ नाम से भी जाने जाते रहे।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *