Slippery tongue of former SP MLA : सपा के पूर्व विधायक की फिसली जुबान, कहा-साइकिल से गांव-गांव जा कर पार्टी को हटाने का करेंगे काम

सुलतानपुर, 23 सितम्बर । जनाधार खो चुकी समाजवादी पार्टी के नेता ही उसका बंटाधार करने में लगे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी कहे जाने वाले पूर्व विधायक अरुण वर्मा की जुबान फिसल गयी। वो कह रहे हैं कि हम लोग साइकिल से गांव-गांव जा करके समाजवादी पार्टी को हटाने का काम करेंगे। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो सपा खेमे में हड़कंप मच गया है।

2014 में देश की सत्ता का परिवर्तन हुआ, मोदी की ऐसी सुनामी आई कि समूचे विपक्ष की नींव हिल गई। 2017 उप्र चुनाव में ये इफेक्ट साफ दिखा। अब जब एक बार उप्र में चुनावी बयार शुरु हुई है तो जिले के जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व सपा विधायक अरुण वर्मा पिछले एक सालों से क्षेत्र में सक्रिय हैं। सुख-दुःख में लोगों के बीच पहुंचने से लेकर आम आदमी के मुद्दों को लेकर वो सड़कों पर निरंतर उतर रहे हैं। जितना वो सड़कों पर दिख रहे है उतना ही सोशल साइटों पर भी एक्टिव हैं। लेकिन उनके एक बयान से उनकी पूरी पार्टी को सवालों के घेरे में लेकर आ गई है।

दरअसल, पूर्व विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो कह रहे हैं कि प्रदेश में डीजल, पेट्रोल महंगा होने से किसान व नवजवान परेशान है। मंहगाई के चलते लोग अब साइकिल से चलने को मजबूर हैं। जो समाजवादी पार्टी का सिंबल है। हम लोग साइकिल से गांव-गांव जा करके समाजवादी को हटाने का काम करेंगे। पूर्व विधायक का ये बेतुका बयान अब खुद उनके गले का फास बनता दिखाई दे रहा है। इस बयान से सपा कार्यकर्ताओं में जहां नाराजगी देखने को मिल रही है। वही क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। यह वायरल वीडियो ज्ञानेश्वर मिश्र की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *