Smriti Irani : पंजाब की कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर प्रधानमंत्री को असुरक्षित रखाः स्मृति ईरानी

नई दिल्ली, 12 जनवरी । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान हुयी सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर बुधवार को कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने जानबूझकर प्रधानमंत्री को असुरक्षित रखा।

एक समाचार चैनल द्वारा प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुयी चूक से जुड़े मामले पर स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद ईरानी ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अब प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुयी चूक की सच्चाई उजागर हो गई है।

उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मामले में जानकारी क्यों दी। ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुयी चूक के मामले में प्रियंका को अवगत कराना सरासर गलत है।

उल्लेखनीय है कि समाचार चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सीआईडी की ओर से कुछ जानकारी साझा की गई है। रिपोर्ट में कहा गया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक होने को लेकर प्रशासन को पहले ही जानकारी दे दी गई थी।

इस खबर के सामने आने के बाद ईरानी ने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधते हुये कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री को जानबूझकर असुरक्षित रखा। उन्होंने आगे कहा कि आखिर प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौते से किसे लाभ मिलने वाला था। जब राज्य सरकार को पहले से ही मोदी के दौरे में चूक की जानकारी आ गई थी तो राज्य सरकार ने इस दिशा में कदम क्यों नही उठाया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *