Sooryavanshi : 05 नवंबर को रिलीज होगी अक्षय की ‘सूर्यवंशी’

Insight Online News

मुंबई, 15 अक्टूबर : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 05 नवंबर को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ वर्ष 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म रिलीज नही हो सकी। फिल्म सूर्यवंशी के निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म को 05 नवंबर को रिलीज करने की घोषणा कर दी।

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन ने सिनेमाप्रेमियों से सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखने की अपील की है। अक्षय ने फिल्म की रिलीज से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है, “इंटरवल हुआ खत्म, अब शोटाइम है। ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होने जा रही है आपके नजदीकी सिनेमाघर में इस दीवाली 05 नवंबर को’।”

अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें तीनों स्टार्स एक सिनेमाघर के अंदर दिखाई देते हैं।सबसे पहले अक्षय कहते हैं, दोस्तों क्या आपको ये जगह याद है? इन चार दीवारियों ने आपके कई मूड देखे हैं। रणवीर कहते हैं, इन्हें आपकी हंसी, आपके आंसू और आपका गुस्सा अच्छी तरह से याद है। फिर अक्षय कहते हैं, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि हमारी जिंदगियों की तरह, हमारी फिल्मों में भी एक इंटरवल आ जाएगा, तब अजय की एंट्री होती है जो कि कहते हैं,लेकिन कहते हैं ना, हर अंधेरी रात के बाद एक उजाले वाली सुबह होती है। फिर अक्षय कहते हैं,तो हम वापस आ गए हैं। रणवीर कहते हैं,बहुत हुआ ये अकेलापन और साइलेंस, अब एक बार फिर थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठेंगे इस दिवाली क्योंकि आ रही है पुलिस।

गौरतलब है कि फिल्म सूर्यवंशी में सिंघम (अजय देवगन) और सिम्बा (रणवीर सिंह) की स्पेशल एंट्री देखने को मिलेगी। फिल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ, कुमुद मिश्रा, निकितन धीर और सिकंदर खेर की भी अहम भूमिका है।

प्रेम, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *