Sports Update : ग्रांट ब्रैडबर्न ने पाकिस्तान क्रिकेट के उच्च प्रदर्शन कोच पद से दिया इस्तीफा

Insight Online News

लाहौर, 15 अक्टूबर : न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रांट ब्रैडबर्न ने पाकिस्तान क्रिकेट के उच्च प्रदर्शन कोच पद से इस्तीफा दे दिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अनुसार, पाकिस्तान में अपने तीन वर्षों के कार्यकाल के दौरान, उच्च प्रदर्शन कोच का पद लेने से पहले ब्रैडबर्न सितंबर 2018 से जून 2020 तक पाकिस्तानी राष्ट्रीय टीम के क्षेत्ररक्षण कोच रहे।

ब्रैडबर्न ने शुक्रवार को कहा, “खिलाड़ियों, कोचों और टीमों को आगे बढ़ाने के लिए पाकिस्तान की सेवा करना, एक सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं शानदार अवसरों और प्राप्त अनुभवों के लिए पीसीबी का आभारी रहूंगा।”

उन्होंने कहा, “एक विदेशी के रूप में, मैंने अपने वर्तमान और पूर्व पीसीबी सहयोगियों, खिलाड़ियों, अधिकारियों और पाकिस्तान की जनता द्वारा हमेशा खुद को सम्मानित और मूल्यवान महसूस किया है। मैंने हमेशा यहां सुरक्षित महसूस किया है।”

इस बीच, निदेशक उच्च प्रदर्शन, नदीम खान ने कहा, “ग्रांट ने जुनून और समर्पण के साथ पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा की। वह हमेशा ऊर्जा और विचारों से भरे हुए थे, जिनमें से कई को उन्होंने राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र के पुनर्गठन के बाद लागू किया। मैं ग्रांट को उनके कार्य के लिए धन्यवाद देता हूं। पाकिस्तान क्रिकेट में योगदान और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

पाकिस्तान टी-20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत के खिलाफ करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *