Sports Update : जितना हो सके उतनी देर तक क्रीज पर रहना चाहता था, रोहित शर्मा

Insight Online News

लंदन, 07 सितंबर : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ साेमवार को यहां चौथा टेस्ट मैच जीतने के बाद कहा कि वह जितना हो सके उतनी देर तक क्रीज पर रहना चाहते थे। आज ओवल के मैदान पर शतक उनके लिए काफी खास था।

दूसरी पारी में 127 रन बना कर ‘ प्लेयर ऑफ द मैच ’ रहे रोहित ने कहा, “ हम जानते हैं कि दूसरी पारी कितनी महत्वपूर्ण होती है। विराट ने बल्लेबाजों और पूरी टीम की ओर से जिस प्रयास का जिक्र किया वो बहुत महत्वपूर्ण था। विदेशी जमीन पर यह मेरा पहला शतक था। मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं कि मैं टीम को एक मजबूत स्थिति पर ले जा सका। मेरे दिमाग में शतक नहीं था, हम बल्लेबाजी इकाई पर दबाव से परिचित थे, इसलिए हमने धैर्य रखा और स्थिति के हिसाब से बल्लेबाजी की। ”

सलामी बल्लेबाज ने कहा, “ एक बार बढ़त लेने के बाद हम सिर्फ विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर दबाव बनाना चाहते थे। मैंने टीम के लिए योगदान देने का प्रयास किया, जो मेरे लिए महत्वपूर्ण था। मैं पारी की शुरुआत करने का महत्व जानता हूं। मुझे खुशी है कि मैं टीम के लिए कुछ कर पाया। चुनौती को स्वीकार करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है, आगे यह आसान नहीं होने वाला है। डरहम में हमारे पास अपने प्रशिक्षण और तकनीक को देखने के लिए समय था और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद हमारे पास 20-25 दिन थे, जो सच मुच एक गेम चेंजर है। फिलहाल मेरी चोट ठीक है। फिजियो ने कहा है कि चोट का हर मिनट का आकलन करना है। ”

दिनेश, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *