Sports Update : रोहित की फिटनेस पर आज हो सकता है फैसला

नयी दिल्ली 11 दिसंबर। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल होने का निर्णय संभावित तौर पर आज लिया जा सकता है।

रोहित दरअसल आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह पिछले 20 दिन से बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपने फिटनेस पर काम रहे हैं। एनसीए आज बीसीसीआई को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौपेगी जिसके बाद ही रोहित की उपलब्धता को लेकर स्थिति साफ हो सकती है।

ऑस्ट्रेलियाई सरकार की तरफ से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर निर्देशों के अनुसार रोहित को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना पढ़ेगा जिसके बाद ही वह टीम के साथ बायो बबल में शामिल हो सकते हैं। यह हालांकि स्पष्ट नहीं है कि अगर एनसीए रोहित को अनफिट घोषित कर देगा तो उस स्थिति में बीसीसीआई क्या करेगा।

आईपीएल में हेमस्ट्रिंग चोट की वजह से ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए रोहित शर्मा का चयन नहीं हुआ था और पूरी तरह से फिट नहीं हो पाने के बाद रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों से पिछले महीने बाहर कर दिया गया था जिसके बाद वह एनसीए चले गए थे।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *