St Xavier’s College Ranchi : कोरोना मरीज़ के इलाज के लिए संत ज़ेवियर कॉलेज देगा अपना हॉल

Insight Online News

Ranchi 22 April : विकास आयुक्त सह स्वास्थ्य, चिकित्सा, शिक्षा और परिवार कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह ने गुरुवार को सदर हॉस्पिटल की स्वास्थ्य व्यवस्था का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान हॉस्पिटल में 240 ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड होने की जानकारी दी गई. उन्होंने जल्द से जल्द अतिरिक्त बेड बढ़ाने के लिए निर्देश दिया. जगह की कमी के कारण उन्होंने जेवियर कॉलेज के हॉल में ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था करने की तैयारी की बात कही.

सदर हॉस्पिटल की व्यवस्था ठीक होने से पूरे राज्य में पहुंचेगा सकारात्मक संदेश – विकास आयुक्त

उन्होंने कहा कि व्यवस्था को सही तरीके से धरातल पर उतारें. सदर हॉस्पिटल पर पूरे झारखंड की नजर है. यहां व्यवस्था ठीक रहेगी तो लोगों में सकारात्मक संदेश जाएगा.

मरीज़ों के इलाज में नहीं आने दी जाएगी कोई कमी – अपर मुख्य सचिव

अपर मुख्य सचिव सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए स्वास्थ्य व्यवस्था में किसी तरह से कमी नहीं होने दी जाएगी. मरीजों के इलाज में लगे सभी डॉक्टर, नर्स, पारा मेडिकल कर्मी, स्वास्थ्यकर्मियों के लिए सबके मन में प्रेम और आदर का भाव है. उन्हें उम्मीद है कि उन्हें किसी की शिकायत सुनने को नहीं मिलेगी. इस अवसर पर एनएचएम निदेशक रविशंकर शुक्ला, उप विकास आयुक्त विशाल सागर, अनुमंडल पदाधिकारी रांची उत्कर्ष गुप्ता, सिविल सर्जन डॉ विनोद कुमार सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *