Stephen Fleming : मुंबई इंडियंस के खिलाफ गायकवाड़ की पारी वास्तव में खास थी : स्टीफन फ्लेमिंग

दुबई, 20 सितंबर। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 20 रन की रोमांचक जीत में 88 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की है।

गायकवाड़ ने मुंबई के खिलाफ 58 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्के की बदौलत 88 रन बनाए थे। उनकी इस पारी की बदौलत चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बनाए, जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फ्लेमिंग ने कहा,”गायकवाड़ की पारी बहुत खास थी। कुछ समय से हम उस पर नजर रखे हुए हैं। पिछली बार जब हम यहां थे, तो उन्होंने कोरोना से जंग जीतकर वापसी की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। जिस तरह से उन्होंने पिछले साल दुबई में आईपीएल का समापन किया था, उसने उन्हें भारत में पहले भाग के लिए तैयार किया और मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी पारी वास्तव में खास थी।”

अंबाती रायुडू और दीपक चाहर के फिटनेस अपडेट के बारे में पूछे जाने पर, फ्लेमिंग ने कहा,”रायडू का एक्स-रे हुआ,जिसमें कोई बड़ा चोट नहीं निकला, यह अच्छी खबर है। वहीं, दीपक चाहर को एक क्रैम्प था, हम उसकी जांच करेंगे। उम्मीद है कि वे दोनों जल्दी ठीक हो जाएंगे।”

बता दें कि मुंबई के खिलाफ मुकाबले में ऋतुराज के 88 रनों (58 गेंद, नौ चौके और तीन छक्के जड़े) की बदौलत सीएसके ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 156 रन बनाए।

जवाब में मुंबई की टीम ड्वेन ब्रावो (25 रन पर तीन विकेट) और दीपक चाहर (19 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी की बदौलत 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी। मुंबई की ओर से सौरभ तिवारी (40 गेंद में नाबाद 50, पांच चौके) ही 20 रन के आंकड़े को पार करने में सफल रहे। सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 रनों से जीत मिली। गायकवाड़ को उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *