Sushant Case: सुशांत की विसरा में जहर की पुष्टि नहीं, एम्स की रिपोर्ट से खुलासा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट आज तक को मिली है। जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्र के मुताबिक, सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। सुशांत के विसरा में जहर नहीं पाया गया। एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला।

सीबीआई जांच से अलग नहीं है एम्स की रिपोर्ट। हालांकि अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है। कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है। कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है. एम्स की रिपोर्ट ये इशारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई. मालूम हो, कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑटोप्सी की थी. जिसपर सवाल उठे थे। सुशांत के गले के निशान पर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था। सुशांत की मौत की टाइमिंग भी नहीं बताई गई।

सुशांत के परिवार की तरफ से उनके फैमिली वकील ने सुशांत को मौत से पहले जहर दिए जाने की आशंका जताई थी। लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि सुशांत को किसी तरह का जहर नहीं दिया गया था। सुशांत के परिवार ने सुशांत के सुसाइड को मर्डर बताया था। सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को जहर देने का आरोप लगाया था।

सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को इस केस में मुख्य आरोपी बताया है. रिया के खिलाफ तीन एजेंसिया जांच कर रही हैं। सीबीआई ने भी रिया से पूछताछ की थी। रिया से ईडी और एनसीबी ने भी पूछताछ की। फिलहाल रिया ड्रग्स केस में भायखला जेल में पिछले 22 दिनों से बंद हैं। रिया पर आरोप है कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *