Sushant Singh Drugs Case: एनसीबी ने दाखिल की चार्जशीट, 33 आरोपियों के नाम, दीपिका-श्रद्धा और सारा के बयान भी शामिल

Insight Online News

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। एनसीबी की चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। चार्जशीट में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान को भी शामिल किया है। बता दें कि इनको आरोपी नहीं बनाया गया है इनके बयान चार्जशीट में रखे गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी के अधिकरी चार्जशीट फ़ाइल करने सेशन कोर्ट पहुच गए हैं। जानकारी के मुताबिक ये चार्जशीट 30 हजार से ज्यादा पन्नो की है। इस मामले में अबतक सुशांत की नजदीकी रही अभिनेत्री सहित उसके भाई और नौकर मैनेजर, ड्रग्स पैडलर सहित अबतक 33 से ज्यादा लोगो को गिरफ्तार किया गया। जप्त किये गए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और तमाम गवाहों के बयान को बनाया गया है आधार।

33 आरोपियों की लिस्ट में अभिनेत्री और सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद वैलात्रा, बासित परिहार, सूर्यदीप मल्होत्रा, कैजान इब्राहिम, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और गौरव आर्या के नाम शामिल किए गए हैं।

इस चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान भी चार्जशीट में शामिल किए गए। इनको आरोपी नहीं बनाया गया है इनके बयान चार्जशीट में रखे गए हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *