..मेरे खिलाफ बोलकर सुशील भाजपा में कुछ बन जाते हैं तो बोलते रहे : नीतीश

Insight Online News

पटना 11 अगस्त : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि यदि उनके खिलाफ बोलकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी पार्टी में कुछ बन जाते हैं तो बोलते रहें, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

श्री कुमार ने गुरुवार को यहां उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ शहीद दिवस के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों से बातचीत में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के कल दिए गए बयान के बाद अब कहा, “कुछ लोग मेरे खिलाफ बोगस बयानबाजी कर रहे हैं। आपने देखा कि कैसे वह कह रहे थे कि मैं उपराष्ट्रपति बनना चाहता था। नहीं बन पाया तो गठबंधन तोड़ दिया।”

मुख्यमंत्री ने साफ किया कि श्री मोदी ने जो भी आरोप लगाया है वह पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद है। उन्होंने श्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “मेरे खिलाफ वह जो बोलना चाहते हैं बोले, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अभी वह कुछ नहीं हैं, यदि मेरे खिलाफ बोलकर पार्टी में उन्हें कोई जिम्मेदारी मिल जाती है तो यह उनके लिए बेहतर है।”

एक वक्त था जब श्री कुमार और श्री मोदी हर जगह साथ नजर आते थे। लेकिन, बदले राजनीतिक परिदृश्य के बाद अब दोनों नेताओं के बीच दूरी इतनी बढ़ गई कि वह एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं।

उपाध्याय सूरज, जारी वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.