Tejashwi reaches Patna with wife Rajshree : पत्नी राजश्री का हाथ थामे पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, खीर-दालपुड़ी खिलाकर राबड़ी देवी ने किया स्वागत

पटना। वैवाहिक बंधन में बंधने के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपनी दुल्हनिया को लेकर पटना पहुंच चुके हैं सोमवार की रात पटना पहुंचने के बाद से तेजस्वी यादव को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है सोमवार की शाम को ही भारी मात्रा में उनके समर्थक और राजद के कार्यकर्ता पटना एयरपोर्ट पर नव दंपति के स्वागत के लिए पहुंचे थे।

तेजस्वी और उनकी पत्नी रात्रि का पटना में अपने आवास आने तक भव्य स्वागत किया गया। पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास यानी 10 सर्कुलर रोड पर भी नव दंपति का स्वागत भव्य तरीके से किया गया। इस दौरान बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपनी बहू राजश्री और बेटे तेजस्वी दोनों को तिलक लगाया और अपने साथ अंदर तक ले गईं। शादी के बाद पहली बार पटना और अपने ससुराल वाले घर आने पर बहू राजश्री का राबड़ी ने मीठा व्यंजन खिलाकर स्वागत किया।

पटना स्थित आवास आने के बाद वैवाहिक जीवन के तहत किए जाने वाले कई रस्मों को भी राबड़ी देवी ने अपने आवास में विधि विधान के साथ संपन्न कराया। इस दौरान नवदंपति ने राबड़ी देवी का आशीर्वाद लिया साथ ही एक फ्रेम में तस्वीरें भी खींचवाई। इस तस्वीर में राबड़ी दोनों के साथ खुलकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

तेजस्वी यादव की जो तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की जा रही हैं उनमें एक तस्वीर में राजश्री अपने पति यानी तेजस्वी यादव को दाल भरा पूड़ी भी खिलाते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल राबड़ी देवी की पहचान विशुद्ध रूप से बिहारी सभ्यता संस्कृति का पालन करने वाली औरत के रूप में होती हैं यही कारण है कि उन्होंने बहू के घर आने पर लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी में भी इन सारी बातों का ख्याल रखा।

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल के साथ सोमवार की शाम पटना पहुंचे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने मीडिया के लोगों से विवाह के संबंध में खुलकर बात की थी साथ ही जल्द रिसेप्शन देने की भी बात कही थी। तेजस्वी यादव ने अपनी पत्नी के नाम पर भी स्थिति साफ की थी।

तेजस्वी और उनकी पत्नी रेचल के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर भव्य तैयारी की गयी थी. तेजस्वी समर्थकों ने एयरपोर्ट के बाहर बैंड-बाजा का भी इंतजाम किया था। तेजस्वी और उनकी पत्नी के पटना आगमन को लेकर समर्थक गाजे बाजे के साथ एयरपोर्ट पर डांस करते नजर आएं। तेजस्वी और रेचल के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से राबड़ी आवास तक समर्थकों का हुजूम भी साथ चलता रहा।

पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी और उनकी दुल्हनिया के लिए खास सजावट के साथ गाड़ी का भी इंतजाम किया गया था। पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही तेजस्वी अपनी पत्नी के संग सीधे अपनी मां राबड़ी देवी के आवास के लिए रवाना हो गए। तेजस्वी और रेचल के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत अन्य नेता और समर्थक भी मौजूद थे।

–Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *