Tejashwi Yadav : तेजस्वी ने नीतीश सरकार को बताया राक्षस राज, महिलाएं सुरक्षित नहीं

पटना, 19 सितंबर । बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वैशाली के करनौती बही में किशोरी की हत्या के मुद्दे पर नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए उनके शासनकाल को राक्षस राज बताया है। बिहार में महिलाओं और लड़कियों के साथ बलात्कार की घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने आंकड़ा के माध्यम से नीतीश सरकार पर वार किया है। रविवार को सुबह 10 बजाकर 28 मिनट पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार में हर महीने 500 से अधिक बलात्कार हो रहे हैं, यानी की तेजस्वी के मुताबिक बिहार में रोज औसतन 16 लड़कियों और महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि तीसरे नंबर की पार्टी जेडीयू के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही एनडीए सरकार में नाबालिग बच्चियों, बहनों और महिलाओं के साथ लगातार बर्बर अपराध बढ़ते जा रहे है और सरकार मौन है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कोई बहन-बेटी सुरक्षित नहीं है। 16 वर्षीय एनडीए सरकार के डबल इंजनधारी ट्रबलकारी कुकृत्यों के कारण यहाँ राक्षस राज स्थापित हो चुका है। प्रतिदिन एक से एक बढ़कर रुह कंपकपाने वाली जघन्य घटनाएं सुनने को मिलती है और अपराधियों को सरकार खुलेआम बचाती है।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार बलात्कारियों की संरक्षक है। प्रतिदिन सैकड़ों, माताओं और बहनों की अस्मत लूट जाती है लेकिन कहीं कोई कारवाई नहीं। अपराधियों में कहीं कोई खौफ़ नहीं। माननीय गृहमंत्री सह मुख्यमंत्री, बिहार के नेतृत्व में पुलिस शराबबंदी के नाम पर अपनी लूट में मस्त और व्यस्त है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को किशोरी अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन कोचिंग का समय खत्म होने के बाद भी वापस घर नहीं आयी। उसके परिजनों ने अपने स्तर पर खोजबीन के दौरान ही बुधवार को चंवर से शव बरामद किया।घटना की सूचना पर पहुंची महनार थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया था।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *