Bihar NewsHindiNationalNewsPolitics

तेजस्वी यादव का बड़ा आरोप, मोदी सरकार ने 10 साल में बिहार के लिए कुछ नहीं किया

छपरा । बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि पिछले चुनाव में बिहार के लोगों ने 40 सीटों में से 39 सीट एनडीए को दी थी, लेकिन मोदी सरकार ने बिहार के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने इस दौरान अपने बिहार के 17 महीने के कार्यकाल में कई वादे पूरा करने की भी बात कही।

छपरा में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब तो यहां के निवर्तमान सांसद और भाजपा के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी कहने लगे हैं कि मोदी जी का चेहरा देखकर वोट दें।

तेजस्वी ने रूडी को असफल सांसद बताते हुए कहा कि आखिर मोदी जी को क्यों वोट दें? उन्होंने कहा कि मोदी जी ने बिहार के लिए किए कोई भी वादे पूरे नहीं किये। न विशेष पैकेज दिया और न ही पटना विश्वविद्यालय को नेशनल विश्वविद्यालय का दर्जा दिया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि उन्होंने बिहार और सारण के लिए क्या किया कि लोग उन्हें वोट दे। पांच किलो अनाज मुफ्त में केवल दे रहे हैं, भाजपा के नेता उसी की चर्चा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी तो 10 किलो अनाज मुफ्त दिया जाएगा।

तेजस्वी ने राजद के घोषणा पत्र को दिखाते हुए कहा कि पिछले समय बिहार में 17 महीने सरकार में रहे और 2020 विधानसभा चुनाव में किये वादे को पूरा किया। पांच लाख नौकरियां दी गईं।

उन्होंने पत्रकारों के यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि राम हृदय में रहते हैं। सभी के मन में राम हैं। उनसे हमें सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, “दस साल किसान कंगाल, दस साल युवा-छात्रा बेहाल, दस साल तरक्की फटे-हाल, दस साल प्रगति का बुरा हाल, दस साल भाजपा मालामाल, दस साल फैलाया महा-जाल, दस साल बर्बाद भविष्य-काल, दस साल उम्मीदों का इंतकाल, दस साल भाषणों का भंवर-जाल और दस साल व्यापारियों का जी का जंजाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *