HindiInternationalNews

हैरिस और ट्रम्प के बीच हुई बहस को देखा 6.70 लाख दर्शकों ने

वाशिंगटन। अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच एबीसी न्यूज द्वारा आयोजित राष्ट्रपति पद की बहस को अनुमानित रूप से 6.70 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा।

टेलीविजन रेटिंग सेवा नीलसन ने यह जानकारी दी। मंगलवार को दर्शकों की संख्या 5.13 करोड़ से अधिक थी जो सीएनएन द्वारा आयोजित 29 जून को रिपब्लिकन ट्रम्प और मौजूदा राष्ट्रपति जो बिडेन के बीच बहस देखने के लिए आई थी। सुश्री हैरिस को अपना स्थान लेने की अनुमति देने के लिए पद से हटने से पहले बिडेन डेमोक्रेटिक पार्टी के संभावित उम्मीदवार थे।

एबीसी के अलावा मंगलवार की बहस प्रसारित करने वाले नेटवर्क में सीएनएन, सीएनएनई, सीबीएस, फॉक्स, एनबीसी, मेरिट स्ट्रीट, स्क्रिप्स न्यूज, टेलीमुंडो, यूनिविजन, बीईटी, फॉक्स न्यूज चैनल, फॉक्स बिजनेस, एमएसएनबीसी, न्यूजमैक्स, न्यूजनेशन और पीबीएस शामिल थे।

दर्शकों के अनुमान में मेरिट स्ट्रीट, न्यूज़मैक्स, न्यूज़नेशन, पीबीएस और स्क्रिप्स न्यूज़ को छोड़कर सभी रिपोर्ट किए गए नेटवर्कों को घर से बाहर देखना शामिल है, जिनमें घर से बाहर का योगदान शामिल नहीं है।

राष्ट्रपति पद की बहस 2016 में ट्रम्प और उनकी डेमोक्रेट प्रतिद्वंद्वी पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के बीच हुयी। इसे रिकॉर्ड 8. 40 करोड़ लोगों ने देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *