HindiJharkhand NewsNewsPolitics

सरकार ने झारखंडी युवाओं को धोखा और बाहरी युवाओं को मौका दिया : सुदेश महतो

आजसू पार्टी का मिलन सह अभिनंदन समारोह आयोजित, कई लोगों ने थामा पार्टी का दामन

धनबाद, 12 अगस्त । आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि नियुक्तियों में स्थानीय युवाओं को उनका हक अधिकार देने की बातें करने वाली सरकार आज बाहरी युवाओं को नियुक्ति पत्र बांट रही है। 1932 की स्थानीय नीति की दुहाई देने वाली सरकार पांच साल से 2016 में आकर अटक गई है। रोजगार और स्वरोजगार की समुचित व्यवस्था न होने की वजह से लाखों युवा पलायन को विवश हैं। हमारी तैयारी युवाओं की शक्ति को राज्य की उन्नति में लगाने की है।

सुदेश कुमार महतो साेमवार काे धनबाद स्थित द रीत रिसोर्ट में आयोजित मिलन सह अभिनंदन समारोह में कहा कि महिलाओं को एक हजार रुपये देने से पहले सरकार चुनाव के दौरान किए गए अपने वादे को पूरा करते हुए गरीब परिवार को साल में 72 हजार और 2 हजार रुपये चूल्हा खर्चा देना सुनिश्चित करे। खेती के समय में सरकार ने महिलाओं को कतारों में खड़ा कर दिया है। इनकी सभी योजनाएं कागज़ों तक ही सिमित रह गई हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले महीने इस राज्य और राज्यवासियों के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है। कुशल नेतृत्व से ही झारखंड की धूमिल हुई छवि को बेहतर किया जा सकता है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता झूठ और लूट की बुनियाद पर चलने वाली इस सरकार की सच्चाई को जनता के समक्ष रखने का काम करें। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग का विश्वास आजसू पार्टी पर निरंतर बढ़ा है। लोगों का बढ़ता विश्वास राज्य के प्रति हमारी जिम्मेदारी का बोध कराता है। हमने पूरी जिम्मेदारी के साथ राज्य की भलाई के लिए काम किया है और आगे भी करेंगे। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी साथियों के आने से संगठन को मजबूती मिलेगी। आप सभी अपने सार्वजनिक जीवन में जनता के बीच अधिक समय बिताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *