HindiJharkhand NewsNewsPolitics

जो देश का अच्छा नहीं सोच सकते वे भला प्रधानमंत्री को अच्छा कैसे बोलेंगे : हिमंत बिस्वा सरमा

गिरिडीह, 19 सितंबर । असम के मुख्यमंत्री और झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके साथ कांग्रेस के सहारे चल रही हेमंत सोरेन सरकार की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पांच साल बाद राज्यवासियों को हेमंत सरकार के झूठे वायदे और घोषणा से मुक्ति मिल सकेगी।

हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को प्रेषित पत्रचार पर तंज कसा और कहा कि पिछले दस सालों से कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी और सोनिया गांधी समेत पूरी कांग्रेस मोदी को गाली देते रहे हैं। तब खड़गे ने कभी राहुल गांधी और सोनिया गांधी को एक भी पत्र नहीं लिखा की क्यों देश के प्रधानमंत्री के लिए अभद्र शब्दों का उपयोग किया जा रहा है। शुकवार को गृह मंत्री गिरिडीह जिले के पवित्र शिवधाम में आयोजित भाजपा की परिवर्तन सभा की तैयारी का जायजा लेने गुरुवार शाम हिमंत बिस्वा सरमा झारखंड पहुंचे थे। इस दौरान वे पत्रकारों से बात कर रहे थे। गृह मंत्री अमित साह इस दौरान झारखंड धाम में पूजा अर्चना कर परिवर्तन सभा को सम्बोधित कर विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे।

ने कहा कि गुजरात के सारे मोदी चोर हैं, मौत का सौदागर जैसी बातों को प्रधानमंत्री को सुनना पड़ा। उस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष कहां सोए हुए थे।उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस और उनके नेता देश के लिए अच्छा नहीं सोचते, तो प्रधानमंत्री के लिए क्यों अच्छा सोचेंगे। उन्होंने हेमंत सोरने सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पुलिस है तो वो चाहे जिसे पकड़ कर जेल भिजवा दे, फर्जी इनकाउंटर करा दे, रोका कौन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *