टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन, सदमे में फैंस

टिकटॉक स्टार व भाजपा नेता सोनाली फोगाट का बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है । वह 42 साल की थीं । रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाली अपने साथ काम करने वाले कुछ लोगों के साथ गोवा गईं थी, जहाँ बीती रात उनका निधन हो गया। सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में नजर आईं थीं।

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। उन्होंने ग्रैजुएशन तक पढ़ाई की। सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी। वह हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। सोनाली फोगाट रियल्टी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा रहीं। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। उस समय वे काफी अकेली पड़ गई थीं। लेकिन तभी एक शख्स उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव लेकर आया था, लेकिन कुछ कारणों से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। हालांकि, सोनाली ने उस शख्स का नाम उजागर नहीं किया था।

2008 में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली और तब से वह राजनीति में सक्रिय हो गईं थीं। हालांकि, सोशल मीडिया के जरिए वह अपने अभिनय और मॉडलिंग के शौक को जाहिर करती रहीं। उन्होंने निधन से कुछ घंटे पहले ही अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था। जो अब सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है।

साल 2016 में सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आईं, जब उनके पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं। सोनाली की एक बेटी यशोधरा फोगाट है। जून, 2020 में सोनाली फोगाट का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह एक कृषि अधिकारी को चप्पल से पीटती हुईं नजर आईं थीं। इसे लेकर उन पर एफआईआर भी दर्ज हुई थी।

सोनाली को मॉडलिंग का भी काफी शौक था और वह अक्सर अपने वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती थी। सोनाली कई म्यूजिक अल्बम में भी काम कर चुकी थी और राजनीति के साथ -साथ मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम थी।

पिछले दिनों सोनाली फोगाट हरियाणा के आदमपुर के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने पर काफी नाराज दिखी थीं। उन्होंने कहा था मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फौगाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट और आगे-आगे देखिए सोनाली फौगाट के ठाठ।

सोनाली के यूं अचानक चले जाने से उनका उनका परिवार और उनके चाहने वाले गहरे सदमे में हैं। किसी को विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि बिंदास और बेबाक सोनाली अचानक हमेशा के लिए चुप हो जाएंगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *