Treason Charges : शेहला रशीद के पिता बोले- बेटी देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त

Insight Online News Desk

जम्मू। जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के पिता ने बेटी पर देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप लगाया है। शेहला के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने सोमवार को जम्मू में पुलिस महानिदेशक को भेजे शिकायत पत्र की प्रति दिखाते हुए कहा कि उनकी बेटी शेहला आईएएस के टॉपर रहे शाह फैसल के साथ मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करना चाहती थी। कश्मीरी युवाओं को बरगला कर अलगाववाद के साथ जोड़ने की मंशा थी। पिता होने के नाते इसका विरोध करने पर अब उनकी जान को खतरा है। शोरा ने कहा कि घर पर शेहला कैसी गतिविधियां चला रही है, इसकी जांच कराई जानी चाहिए।

सोमवार को जम्मू प्रेस क्लब पहुंचे अब्दुल रशीद शोरा ने कहा कि शेहला पहले राष्ट्रीय पार्टी सीपीआईएम में थी। जब उसने मुख्यधारा की सियासत छोड़ कश्मीर आधारित दल बनाने की सोची तो वे माजरा समझने लगे। शाह फैसल जब छुट्टी लेकर अमेरिका गए थे, उसी दौरान शेहला और फैसल ने मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करने का खाका तैयार किया। शोरा ने कहा ‘पिता के तौर पर जब मैने शेहला के इस कदम का विरोध किया तो शेहला ने बहन और मां के साथ मिलकर मुझपर घरेलू हिंसा का मुकदमा करवा दिया।’ उन्होंने कहा कि अब उनकी जान को खतरा है, जिसे लेकर उन्होंने डीजीपी को शिकायत पत्र भेज दिया है।

शेहला रशीद ने पिता के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह घरेलू हिंसा करने और पत्नी को पीटने वाला इंसान है। उनके इस व्यवहार के खिलाफ हम चुप नहीं रहेंगे। पिता ने कभी सोचा नहीं था, उनकी बेटियां और पत्नी उनके अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाएंगी। कोर्ट ने 17 नवंबर को जारी आदेश में उन्हें घर में नहीं जाने का आदेश दिया था। इसको लेकर शेहला रशीद ने कोर्ट का आदेश भी ट्विटर पर शेयर किया है।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *