रांची में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

रांची, 29 नवम्बर । जिले के मांडर थाना क्षेत्र के रांची-डाल्टनगंज मार्ग एनएच 75 पर तिग्गा फ्यूल पास कंदरी गांव के चिल्हटोली के पास ट्रैक्टर से बाराती गाड़ी की भीषण टक्कर हो गयी। घटना सोमवार देर रात की है। इसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

बताया गया कि सभी चान्हो थाना क्षेत्र के सोंस पतरातू गांव से बोलेरो गाड़ी से रामगढ़ जिला गोला चितरपुर गांव शादी सम्मारोह में शामिल होने के लिये बारात जा रहे थे। इसी दौरान तिग्गा फ्यूल के पास वन वे सड़क पर सामने से आ रही ट्रैक्टर के ट्रॉली से बाराती गाड़ी की भीषण टक्कर हो गई।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विनय कुमार यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे, जहां ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को उपचार के लिये रेफरल अस्पताल मांडर लेकर गये। चिकित्सकों ने जांच के बाद चान्हो थाना के सोस पतरातू गांव निवासी अनंत महतो (50) और राशन डीलर विजय कुमार गुप्ता (35) को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल विजय महतो भाजपा चान्हो मंडल अध्यक्ष और बाराती गाड़ी चालक सूरज उरांव को प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रांची रेफर कर दिया। दोनों का इलाज रिम्स में चल रहा है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *