Up cm yogi adityanath : योगी ने धनतेरस के दिन 1438 जूनियर इंजीनियर को दिये नियुक्ति पत्र

लखनऊ 12 नवम्बर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को धनतेरस के पर्व पर 1,438 जूनियर इंजीनियर को नियुक्ति पत्र देकर दीवाली का शानदार तोहफा दिया ।
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित जन शक्ति विभाग के 1,438 जूनियर इंजीनियर्स को नियुक्ति पत्र के साथ ही उनको स्थापना पत्र भी प्रदान किया गया। इनमें से कुछ से सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात भी की ।

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को अपने सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग से जल शक्ति विभाग के सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति एवं पद स्थापना पत्र वितरित किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जिलों के सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी किया। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के लिए 1,438 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है।

मुख्यमंत्री ने वाराणसी, कानपुर, मेरठ तथा कुछ अन्य जिलों के सफल अभ्यर्थियों से बातचीत के दौरान उनके अनुभव की जानकारी लेने के साथ उनसे परीक्षा के किसी भी मोड़ पर किसी भी प्रकार की जानकारी भी मांगी। अभ्यर्थियों को स्थापना पत्र मिलने के बाद उन्होंने उन सभी को इस काम को बड़ी चुनौती के रूप में लेने का अनुरोध भी किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आप सब की शक्ति से प्रदेश का जलशक्ति विभाग लगातार आगे बढ़ता जाएगा।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *