UP crime News Update : हाथरस कांड के मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम घोषित

Insight Online News

हाथरस 03 मार्च : उत्तर प्रदेश में हाथरस के सासनी इलाके के गांव नोजलपुर में किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी गौरव सोंगरा पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

पुलिस के अनुसार अन्य दो आरोपियों पर भी 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। मामले में अब तक एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

पिछले सोमवार को खेत में आलू की खोदाई करवा रहे किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । करीब ढाई साल पहले किसान ने मुकदमा दर्ज कराया था कि गौरव ने उसके घर में घुसकर उसकी बेटी से छेड़छाड़ की। अब गौरव इस मुकदमे को वापस लेने और उनकी छोटी बेटी से शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। मृतक की पुत्री ने चार नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मंगलवार को किसान के नाराज परिजनों ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया था। अधिकारियों ने समझा-बुझाकर किसी तरह उनको राजी किया। भतीजे ने मुखाग्नि दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी पर रासुका के तहत कार्रवाई का आदेश दिया है । गौरव सेंगरा को समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है ।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *