UP Crime News Update : गाजीपुर में ढाबे पर जन्मदिन मनाने गए वीडीओ की पीट-पीटकर हत्या

गाजीपुर ,11 मार्च: उत्तर प्रदेश में गाजीपुर सदर कोतवाली इलाके में ढाबे पर जन्मदिन मनाने गए ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) की मामूली विवाद पर वहा मौजूद लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी जबकि उसके बड़े भाई की हालत गंभीर है।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। नायब तहसीलदार पद से सेवानिवृत्त महेंद्र यादव का 26 वर्षीय पुत्र विजय यादव का बुधवार को जन्मदिन था। कल रात वह अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए कोतावली इलाके में तुलसीपुर स्थित कालिका ढ़ाबे पर गया था।

उन्होंने ढाबे के वेटर से किसी बात को लेकर विवाद के बाद आपस में मारपीट हो गई। इसमें विजय यादव और उसका बड़ा भाई सोम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था।

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विजय को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भिजवाया जहां उसकी मृत्यु हो गई। उसके भाई के हालत भी गंभीर है। उन्होंने बताया कि विजय यादव जौनपुर के चंदवक में ग्राम विकास अधिकारी के पद तैनात था।

वहीं इस सिलसिले में पुलिस ढ़ाबे के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि ढाबे पर कई बोतल फूटे हुए मिले हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *