UP Election 2022: सचिन पायलट का बड़ा दावा, बोले- यूपी में हार का सामना करेगी बीजेपी, कांग्रेस होगी विकल्प

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। सचिन पायलट ने बढ़ती महंगाई और लखीमपुर खीरी के अलावा कई मामलों को लेकर बीजेपी को घेरा है। पायलट ने दावा किया कि बीजेपी इस बार सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस विधानसभा चुनाव में खुद को एक विकल्प के रूप में पेश करेगी। पायलट ने ये भी कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी महंगाई से परेशान जनता के लिए लड़ रहे हैं।

पायलट ने कहा, “कोई भी लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए तैयार नहीं है। उत्तर प्रदेश में बदलाव चाहने वाले लोगों से संबंधित मुद्दों को उठाने में कांग्रेस सबसे आगे रही है। पायलट ने कहा कि बीजेपी सरकार ने महंगाई को काबू में करने के लिए कोई आश्वासन नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी में प्रियंका गांधी ने अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई। प्रियंका किसानों के साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ लड़ रही हैं, महिलाओं व बेटियों के सम्मान के लिए वह ढाल बनकर खड़ी हुई हैं. यूपी में यहां बदलाव सुनिश्चित है, जनता की आस्था कांग्रेस की तरफ तेजी से बढ़ रही है।

“बीजेपी ने लखीमपुर हिंसा के आरोपियों को बचाया”
लखीमपुर में हुई हिंसा को लेकर भी सचिन पायलट ने बीजेपी पर वार किया। पायलट ने कहा कि बीजेपी ने लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपियों को बचाया. इसके उलट प्रभावित परिवारों के दुख को साझा करने वालों को हिरासत में लिया गया।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *