Up News Update : यूपी के गांवों में कोरोना के कारण लोगों का जीवन संकट में, अखिलेश

Insight Online News

लखनऊ 11 मई : समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि कोरोना से प्रभावित ग्रामीण इलाकों में दवा,आक्सीजन और उपचार के अभाव में लोगों का जीवन संकट में है।

श्री यादव ने ट्वीट किया “ कोरोना ने जिस तरह उप्र के गाँवों को प्रभावित किया है वो अति चिंतनीय है। गाँवों और क़स्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है। भाजपा सरकार के झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होने सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो का हवाला देते हुये कहा “ गोरखपुर के अस्पतालों की स्थिति अत्यंत दयनीय है। स्ट्रेचर के अभाव में एक भाई अपने कोरोना पीड़ित भाई को कंधों पर ले जाने पर मजबूर है।

अपनी सफलता का झूठा ढिंढोरा पीटने में लगी भाजपा सरकार अपनी अकर्मण्यता व नाकामी के कारण जनता का सहारा बनने की जगह बोझ बन गयी है।”

गौरतलब है कि डब्लूएचओ ने सोमवार रात ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना को नियंत्रित करने के योगी सरकार के प्रयासों की सराहना की थी जबकि मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कोरोना पर नियंत्रण के लिये यूपी सरकार के काम को शानदार बताया था। वहीं सपा अध्यक्ष राज्य में विशेषकर ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण को बढ़ाने का आरोप सरकार पर लगाते रहे है।

प्रदीप, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *