UP News Update : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ही जनता के लिए हितकारी : उमा भारती

कानपुर, 20 मार्च। नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ राजधानी ट्रेन से भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती शुक्रवार की देर रात कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंची। उन्होंने प्रदेश में योगी सरकार के चार साल पूरा होने के सवाल पर कहा कि, यह खुशी की बात है। वह बेहतर विकास कर जनता के लिए हितकारी साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बखूबी ढंग से प्रदेश में सरकार चला रहे हैं और कोरोना काल में भी उनके द्वारा विकास की गति को धीमी नहीं होने दिया। युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान कर एक सराहनीय व स्वर्णिम भारत की दिशा में बड़ा कदम उठाया है। इन्हीं सब कार्यों की वजह से एक बार फिर बैक टू बैक भाजपा सरकार यूपी में लेकर आएंगे।

भाजपा की वरिष्ठ नेता के सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर छह पर गाड़ी से उतरते ही पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया और शहर में पार्टी की चल रही गतिविधियों पर गुफ्तगू की। इसके बाद भाजपा नेता उमा भारती का काफिला लखनऊ के लिए निकल गया। उनका स्वागत करने पहुंचे सीसामऊ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सुरेश अवस्थी, किरण लोधी, उमेश वर्मा, परमिंदर सिंह पम्मी रहें।

वहीं भाजपा नेता के कानपुर पहुचने पर सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद रहीं। यहां पर यातायात सीओ पवन गौतम, आरपीएफ इंस्पेक्टर पी. के. ओझा, सब इंस्पेक्टर राहुल यादव, अशरफ अली व अन्य रेलवे कर्मचारी मौजूद रहें।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *