HindiBihar NewsNewsPolitics

बिहार विधानसभा में भारी हंगामा, बीजेपी विधायक ने तोड़ा माइक, स्पीकर बोले- कार्रवाई होगी

Insight Online News

पटना। संसद में राहुल गांधी के बयान पर सियासी हंगामा मचा ही है कि वहीं, बिहार विधानसभा में भी जमकर हंगामा हो गया। हंगामे आलम यह रहा कि लेफ्ट और बीजेपी विधायक विधानसभा में आमने-सामने आ गए। वहीं, सवाल पूछे जाने से रोकने पर बीजेपी विधायक ने माइक तोड़ दिया है। जिसके बाद लेफ्ट और बीजेपी विधायक आमने-सामने आ गए और दोनों दलों के विधायकों ने वेल में आकर जमकर हंगामा किया। दरअसल, बीजेपी विधायक कोई सवाल पूछना चाहते थे, पर उनका माइक ऑफ कर दिया गया जिसके बाद गुस्साए विधायक ने माइक तोड़ दिया है। वहीं बीजेपी विधायक का कहना है कि माइक नहीं तोड़ा है, वह खुल गया है।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक लखेद्र कुमार रौशन के पूरक प्रश्न पूछे जाने से रोके जाने पर विधायक ने अपना माइक तोड़ दिया, इस पर माले विधायकों ने बीजेपी विधायक को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इसके बाद बीजेपी विधायक वेल में आ गए और उन्हें देख माले के विधायक भी वेल में आ गये। जिसके बाद दोनों पार्टियों के विधायकों ने जमकर हंगामा काटा। मारपीट की आशंका को देखते हुए मार्शल ने घेराबंदी कर ली। सदन की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित हुई। बता दें कि बिहार विधानसभा के बजट सत्र में बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप का मुद्दा उठाया और वेल में आकर जमकर नारेबाजी की।

बीजेपी विधायक लखेद्र कुमार रौशन ने कहा, “हमने आंगनबाड़ी सेविका के मानदेय को लेकर पूरक सवाल पर मंत्री का जवाब मांगा, इसी बीच माइक मेरा ऑफ कर दिया गया, हमने कहा माइक क्यों बंद किया गया तो सत्यदेव राम ने अपशब्द कहा, गाली दी। वहीं, माइक को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा कि मैंने माइक नहीं तोड़ा है, माइक का ऊपरी हिस्सा हाथ लगाते ही खुल कर गिर गया, वह पहले से ही खुला हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *