Uttar Pradesh Congress : झूठ बोलने से बाज नहीं आ रही है योगी सरकार

Insight Online News

लखनऊ 03 सितम्बर : उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने राज्य की योगी सरकार पर झूठी घोषणाओं के जरिये जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुये कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में मतदाता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को करारा जवाब देने को तैयार हैं।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि चुनाव के पास आने के बावजूद योगी सरकार झूठ बोलने से बाज नही आ रही है। भाजपा ने 2017 में लोगों से जो वादे किए थे, उनमे से कोई पूरा नहीं कर सकी है और जब सरकार की विदाई का समय निकट आ चुका है, उस समय भी कैबिनेट बैठक करके झूठ बोला जा रहा है।

उन्होने कहा कि सरकार कह रही है कि पीपीई पैटर्न पर मेडिकल कालेज बनायेगें। चुनाव के छह महीने पहले सरकार को मेडिकल कालेज बनाने की याद आ रही है जबकि यदि ये मेडिकल कालेज पहले बना देते तो कोरोना काल में सरकार की लापरवाही से लाखों लोग की जान बिना ऑक्सीजन और बेड के गयी है, उन्हे बचाया जा सकता था।

श्री अवस्थी ने कहा कि किसानों को लेकर अभी सरकार झूठ पर झूठ बोल रही है। गन्ना किसान परेशान है। गन्ना के न्यूनतम समर्थन मूल्य पर एक रुपया भी नहीं बढ़ाया गया है और दावा किया जा रहा है कि किसान को मजबूत कर रहे है।

उन्होने कहा कि जनता भाजपा सरकार की झूठ बोलने की आदत से तंग आ चुकी है। अब झूठ बोलना बन्द करिये, प्रदेश की जनता भाजपा का सच जान चुकी है और वह दिन दूर नहीं है जब 2022 में यही प्रदेश की जनता सत्ता से बेदखल कर उनकी आवाज ही बंद कर देगी।

प्रदीप, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *