Uttarakhand Accident Update : जंगल मे घास लेने गए ग्रामीण को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत लाश बरामद

हल्द्वानी: उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है आये दिन भालू गुलदार जैसे जंगली जानवरों के हमले में घायल होने व मार दिए जाने की खबरें आम हो गई हैं। गुलदार के हमले का नया मामला मुखानी थाना क्षेत्र का है। यहां कठघरिया क्षेत्र के फतेहपुर रेंज में रविवार को जंगल में घास लेने गए नत्थू लाल नाम के व्यक्ति को गुलदार ने अपना शिकार बना लिया। वन विभाग की टीम द्वारा खोजबीन कर आज सुबह नत्थू लाल का शव बरामद किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक नत्थू लाल पुत्र धाकन लाल निवासी बजूनियाहल्दू कठघरिया रविवार की दोपहर को जंगल में घास लेने गया था। जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने वन विभाग व पुलिस को नत्थू लाल के जंगल मे होने की सूचना दी। सोमवार की सुबह वन विभाग की टीम ग्रामीणों के साथ नत्थू की खोज में निकली तो खोजबीन के दौरान उन्हें जंगल में नत्थू लाल का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। आंशका लगाई जा रही है कि घास काटने के दौरान गुलदार ने नत्थू लाल को हमला कर उसे अपना शिकार बना लिया।

गुलदार द्वारा घटित इस भयानक घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में आए दिन गुलदार के हमले हो रहे हैं व वन विभाग लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रहा है । ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने तथा मृतक नत्थु लाल के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.