HindiNationalNews

मेघना जूट मिल में भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, अर्जुन सिंह के दो भतीजे घायल

कोलकाता। उत्तर 24 परगना जिला अंतर्गत भाटपाड़ा के मेघना जूट मिल में सोमवार को भाजपा और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई। इस घटना में भाजपा नेता और पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के दो भतीजे, संजय सिंह और प्रमोद सिंह सहित कुल छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह विवाद मिल में ठेकेदारी के काम को लेकर हुआ, जिसके बाद हिंसा भड़क उठी।

पीड़ितों का आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें काम करने से रोका जा रहा था और उनके ठेकेदारी के काम में अड़चनें डाली जा रही थीं। इस मामले में उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया था। पुलिस के मुताबिक, सोमवार से संजय और प्रमोद को फिर से काम शुरू करने की अनुमति दी गई थी।

हालांकि, सोमवार सुबह जब संजय और प्रमोद अपने कामगारों के साथ मिल पहुंचे, तो उन्हें फिर से काम करने से रोका गया। जानकारी मिलते ही संजय और प्रमोद मौके पर पहुंचे, लेकिन मिल गेट के पास उन पर अचानक हमला कर दिया गया।

आरोप है कि तृणमूल नेता सौरव सिंह और उनके समर्थकों ने इस हमले को अंजाम दिया, जिससे संजय, प्रमोद और अन्य चार लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद मिल परिसर में तनावपूर्ण स्थिति बन गई और भारी पुलिस बल को तैनात किया गया ताकि किसी भी तरह की नई हिंसा न हो सके। पुलिस ने हालात को काबू में रखने के लिए पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *