सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत के खिलाफ मैच को लेकर हम उत्सुक हैं: स्कॉट एडवर्ड्स

सिडनी, 26 अक्टूबर । आईसीसी टी 20 विश्व कप में भारत के खिलाफ अपनी टीम के मैच से पहले नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि उनकी टीम को प्रतिष्ठित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारतीय टीम से खेलने को मिल रहा है और खिलाड़ी इसके लिए उत्सुक हैं। भारत आईसीसी टी20 विश्व कप के ग्रुप 2, सुपर 12 चरण के मैच में गुरुवार को नीदरलैंड से भिड़ेगा।

एडवर्ड्स ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “यह बहुत बड़ा मौका है। आप विश्व कप में खेलने का सपना देखते हैं। एससीजी सबसे प्रसिद्ध मैदानों में से एक है और आप यकीनन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पक्षों में से एक के खिलाफ खेल रहे हैं। यह बहुत ही वास्तविक है और लड़के इसके लिए उत्सुक हैं।”

एडवर्ड्स ने कहा कि भारतीय टीम एक उच्च गुणवत्ता वाली इकाई है और हम उनके खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने और एक समय में एक मैच पर ध्यान केंद्रित करने पर जोर दे रहे हैं।

कप्तान ने यह भी कहा कि नीदरलैंड भारत और ऑस्ट्रेलिया जैसी शीर्ष टीमों की तरह खेलने के बजाय अपना खुद का क्रिकेट खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

एडवर्ड्स को उम्मीद है कि टीम के अनुभवी बल्लेबाज टॉम कूपर अंतिम एकादश का हिस्सा होंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की रोमांचक जीत देखी है, एडवर्ड्स ने कहा, “यह क्रिकेट का एक अविश्वसनीय खेल था। भारत और पाकिस्तान ने हमेशा शानदार मैच खेले हैं। विराट कोहली ने जो किया वह अविश्वसनीय है।”

भारत ने अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान पर 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चार विकेट से रोमांचक जीत के साथ की, जिसमें विराट कोहली ने 53 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेली और हार्दिक पांड्या ने भी महत्वपूर्ण 40 रन बनाए।

दूसरी ओर, नीदरलैंड ने अपने अभियान की शुरुआत बांग्लादेश के खिलाफ 9 रनों से मिली हार के साथ की। भारत ग्रुप 2 में एक मैच में एक जीत और दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। नीदरलैंड शून्य अंक के साथ सबसे नीचे है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *