पश्चिम बंगाल : दक्षिण 24 परगना में तृणमूल नेता के घर बमबारी-गोलीबारी, पलंग के नीचे छुपकर बचाई जान

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले हिंसा का दौर शुरू हो गया है। राजधानी कोलकाता से सटे दक्षिण 24 परगना के भांगड़ में मंगलवार देर रात सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर बमबारी और गोलीबारी हुई है। जान बचाने के लिए तृणमूल नेता फजले करीम को अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पलंग के नीचे छुपना पड़ा है।

बुधवार सुबह उन्होंने बताया कि बराली गांव जहां उनका घर है वहां देर रात बदमाशों ने अचानक बमबारी और गोलीबारी शुरू कर दी। 12 राउंड फायरिंग हुई जबकि कई बम फेंके गए हैं। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। आरोप है कि बुधवार सुबह जब पुलिस मौके पर पहुंची तब भी वहां जिंदा बम बरामद हुए हैं। उन्होंने अपनी ही पार्टी के एक अन्य नेता कैसर अहमद पर फायरिंग करवाने और बमबारी के आरोप लगाया है।

करीम ने कहा कि मेरी ही पार्टी के नेता कैसर अहमद मुझ पर कई बार हमले की कोशिश करवा चुका है। मैं ईमानदार नेता हूं इसलिए मुझ पर हमले होते हैं।

मौके पर पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के जिला महासचिव बहरूल इस्लाम कहा कि पार्टी इसका संज्ञान ले रही है और निश्चित तौर पर जो दोषी हैं उनके खिलाफ न केवल कानूनी कार्रवाई होगी बल्कि अनुशासनात्मक कदम भी उठाया जाएगा।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *