West Bengal Political Update : पश्चिम बंगाल को कश्मीर बनाने की कोशिश कर रही है तृणमूल – दिलीप घोष

सुगंधी

कोलकाता, 09 दिसम्बर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कूचबिहार में पार्टी के एक कार्यकर्ता की हत्या को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अगले चुनाव में तृणमूल का सफाया होने वाला है इसलिए तृणमूल हताश हैं, तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को कश्मीर बनाने की कोशिश कर रही है। लेकिन 2021 में राजनीतिक आतंकवाद खत्म हो जाएगा।

वही कूचबिहार में भाजपा के जिलाध्यक्ष मालती राभा रॉय ने कहा कि स्वपन दास तुफानगंज विधानसभा क्षेत्र के अन्दरानफुलबारी नंबर-1 क्षेत्र के बूथ नंबर 192 में बूथ समिति के सदस्य थे। बुधवार सुबह अन्दरानफुलबारी बालिका विद्यालय के साइकिल स्टैंड से उनका लटका हुआ शव बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों ने सबसे पहले शव को देखा। उनके शव को लटकाने के लिए रस्सी की जगह कपड़े का इस्तेमाल किया गया है उसके दोनों पैर पूरी तरह से जमीन पर ही थे। चारों तरफ बहुत सारे खून के धब्बे थे।

आरोप है कि उसे तृणमूल कांग्रेस के गुण्डों ने उसकी हत्या करके शव को लटका दिया गया है। सुबह से शव को घेरकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया गया। उसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए कूचबिहार मेडिकल कॉलेज भेजा है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *