पश्चिम बंगाल : एसटीएफ ने पकड़ा गांजा लदा ट्रक, 6 गिरफ्तार

कोलकाता, 18 मई । पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने ओडिशा से आ रही गांजा की बड़ी खेप जब्त कर 350 किलो गांजा बरामद किया गया है। इसके साथ ही गांजा लदे ट्रक में मौजूद छ: लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बुधवार को एसटीएफ सूत्रों ने बताया है कि मंगलवार रात के समय दुर्गापुर बैरेज के पास श्यामपुर इलाके में एक संदिग्ध ट्रक के गुजरने की पुख्ता सूचना एसटीएफ को पहले से मिल गई थी। वहां पुलिस की टीम ने बैरिकेडिंग कर दी थी और जैसे ही ओडिशा नंबर की गाड़ी पहुंची उसे रोककर तलाशी अभियान चलाया गया। उसमें 350 किलो गांजा बरामद किए गए।

एसटीएफ अधिकारियों ने बताया है कि ट्रक के पीछे लकड़ी और लोहे का एक गुप्त केबिन बनाया गया था। उसी में गांजा को छुपा कर ले जाया जा रहा था। 22 बोरे में भरकर गांजा रखे गए थे। एसटीएफ अधिकारियों और कोकओवन थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान में यहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया जो ट्रक पर मौजूद थे। इनमें से एक नंदघाट का रहने वाला है जबकि बाकी पांच लोग नदिया के नवदीप के निवासी हैं। पुलिस को पता चला है कि ओडिशा के जलेश्वर से गांजा नवदीप ले जाया जा रहा था। इनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.