अध्यक्ष चाहे गहलोत बनें या थरूर, होंगे राहुल गांधी के हाथों की कठपुतली ही- भाजपा

नई दिल्ली । देश की सबसे पुरानी पार्टी और देश के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर जारी राजनीतिक गहमा-गहमी के बीच भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस के अध्यक्ष चाहे अशोक गहलोत बने या शशि थरूर, राहुल गांधी के हाथों की कठपुतली ही होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि इस यात्रा का नाम भारत जोड़ो नहीं बल्कि भ्रष्टाचार जोड़ो यात्रा होना चाहिए क्योंकि इसके जरिए राहुल गांधी भ्रष्ट नेताओं और राजनीतिक दलों को जोड़ने की यात्रा पर निकले हैं।

टॉम वडक्कन ने मनमोहन सरकार के कार्यकाल में हुए 2 जी घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी की यह यात्रा 2 जी घोटाले के भागीदारों के साथ कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और अभी केरल में है जहां कांग्रेस गठबंधन की राज्य सरकार के कार्यकाल में आबकारी घोटाला हुआ था। भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस और दिल्ली की आप सरकार दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की एक्साइज पॉलिसी केरल में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूडीएफ सरकार की एक्साइज पॉलिसी की नकल है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि अब किसने किसको सिखाया, यह बड़ा प्रश्न है ?

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए वडक्कन ने कहा कि केरल में बार स्कैम और सोलर स्कैम हुआ, लेकिन कांग्रेस पार्टी किसी सवाल का जवाब नहीं देती है और राहुल गांधी भी इन मुद्दों पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को संस्थागत स्वरूप देने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी को ये बताना चाहिए कि आखिर उनकी पॉलिसी क्या है।

राहुल गांधी के 19 दिन केरल में गुजारने पर सवाल पूछते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल चुनाव प्रचार के लिए गुजरात नहीं जा रहे हैं, मध्य प्रदेश नहीं जा रहे हैं, अन्य राज्यों में नहीं जा रहे हैं और इतने दिन केरल में गुजार रहे हैं जबकि वो केरल में हुए भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने शराब को लेकर कांग्रेस की नीति पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह गांधी का देश है लेकिन सोशल मीडिया में विडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनकी यात्रा के कई यात्री शराब के नशे में दिखाई दे रहे हैं।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *