गुजरात में ड्रग्स-शराब माफिया को कौन दे रहा है संरक्षण : राहुल

नयी दिल्ली 01 अगस्त : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि गुजरात में लगातार ड्रग्स पकड़ी जा रही है लेकिन माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है इसलिए सरकार को बताना चाहिए कि वहां ड्रग्स और शराब माफियाओं को संरक्षण कौन दे रहा है।

श्री गांधी ने कहा कि गुजरात के बंदरगाह पर तीन बार बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद होती है और इसके बावजूद नशे का कारोबार करने वालों पर नकेल नहीं कसी जा रही है। सवाल यह है कि आखिर गुजरात के युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में क्यों धकेला जा रहा है।

श्री गांधी ने ट्वीट किया , “ गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर बरामद ड्रग्स- सितंबर 21 को 3000 किग्रा, लागत है 21000 करोड़ रुपए , मई 22 को 56 किग्रा कीमत 500 करोड़ रुपए, जुलाई 22 को 75 किग्रा कीमत 375 करोड़ रुपए। डबल इंजन सरकार में बैठे कौन लोग हैं जो लगातार ड्रग्स-शराब माफिया को संरक्षण दे रहे हैं। गुजरात के युवाओं को नशे में क्यों धकेला जा रहा है।”

उन्होंने सवाल किया , “ मेरे सवाल : एक ही पोर्ट पर तीन बार ड्रग्स बरामद होने के बावजूद उसी पोर्ट पर लगातार ड्रग्स कैसे उतर रही है। क्या गुजरात में कानून व्यवस्था ख़त्म है? माफिया को कानून का कोई डर नहीं या ये माफिया की सरकार है।”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.