HindiJharkhand NewsNationalNewsPolitics

विपरीत परिस्थितियों में चुनाव जीतना सराहनीय : शशि भूषण राय

कल्पना सोरेन से कांग्रेस नेता भूषण राय की मुलाकात

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि भूषण राय ने मंगलवार को गाण्डे विधानसभा की नवनिर्वाचित विधायक कल्पना सोरेन से उनके कांके रोड स्थित आवास पर मुलाकात कर उन्हें विधानसभा उपचुनाव में जीत पर बधाई दी। श्री राय ने कल्पना सोरेन को श्रीमति चम्पा भाटिया द्वारा लिखित पुस्तक “गीता का ज्ञान योग” भेट किया और बोला कि आपकी जीत से पूरा इंडिया गठबंधन प्रेरित है एवं इस विपरीत परिस्थिति में जिस तरह से आपने घर, पार्टी एवं क्षेत्र को संभालते हुए चुनाव जीता है , वह काफी सराहनीय है । आपने अपने विधानसभा उपचुनाव के साथ-साथ जिस तरह से इंडिया गठबंधन की सारी मीटिंग, रैली, चुनाव प्रचार मे सक्रिय रूप से भाग लिया और सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट रखा, जब भी पार्टी को जरूरत पड़ी आप चट्टान की मजबूती के साथ खड़ी रहीं।

आज देश और राज्य की महिलाएं आपको अपना आदर्श मान रही है एवं आने वाले समय में महागठबंधन और भी अच्छे चुनाव परिणाम के साथ जीतेगा।

श्री शशि भूषण राय ने कल्पना सोरेन जी को बताया कि महागठबंधन की स्थिति इस लोकसभा चुनाव में पिछले चुनाव से बेहतर हुई है एवं आने वाले विधानसभा चुनाव में हम अच्छा प्रदर्शन करते हुए पुनः बहुमत की सरकार बनाएंगे। श्रीमती सोरेन ने अभिवादन को स्वीकार करते हुए खुशी जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *